Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

महिला पर हमला करने वाले चार आरोपित गिरफ्तार, छेड़छाड़ का मुकदमा वापस न लेने पीटा था…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। छेड़छाड़ का मुकदमा वापस न लेने पर महिला पर हमले के मामले में आरोपित चारों लोगों को ठाकुरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से चारों घर पर ताला जड़कर भाग निकले थे। मामले में एसीपी चौक आइपी सिंह के निर्देश पर हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई थी। पुलिस ने बुधवार रात आरोपित जरीना। रईस उसके बेटे इरफान हमलावर दिलशाद को दबोचा है। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है। उसके बाद आज चारों को जेल भेज देगी।

कैंपवेल रोड पर रहने वाली महिला की 16 साल की बेटी से दो साल पहले चौक स्थित स्कूल से लौटते समय इरफान ने छेड़छाड़ की थी। बेटी के विरोध पर उसे धमकी दी थी। पीड़िता मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंची थी तो पुलिस ने टरका दिया था। इसके बाद महिला ने आलाधिकारियों और महिला आयोग से भी शिकायत की। कोई सुनवाई न होने पर थक कर न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके बाद बीते नवंबर माह में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार को जरीना समेत उसके घर वाले महिला से छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे। मुकदमा वापस न लेने पर लोहे की चेन और डंडों से हमला बोलकर उसका सिर फोड़ दिया था।

घटना के बाद से दहशत में परिवार

घटना के बाद से महिला उसकी बेटी और परिवारीजन दहशत में हैं। किशोरी के मां के मुताबिक आरोपित और उनके मिलने वाले मामले में अभी भी समझौते का दबाव बना रहे हैं। न करने पर धमकी दे रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *