Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

प्‍यार का चढ़ा खुमार, जम्‍मू.कश्‍मीर से मेरठ पहुंच गई युवती….पीछे पीछे आई पुलिस….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में एक युवती को मेरठ के एक युवक से प्यार हुआ। प्‍यार का खुमार ऐसा चढ़ा कि वह प्रेमी से मिलने के लिए युवती बाई एयर मेरठ के नौचंदी स्थित ढवाईनगर पहुंच गई। जम्मू कश्मीर की पुलिस मेरठ पहुंचकर युवती को ले गई। पर उसका प्रेमी हत्थे नहीं चढ़ पाया है। अनंतनाग पुलिस का कहना है कि युवती के पिता ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

भावनपुर का रहने वाला आमिर जम्मू.कश्मीर के अनंतनाग में एक साल पहले सिलाई करने गया था। तभी उसकी दोस्ती अनंतनाग में रहने वाली युवती से हो गई। आमिर के घर लौटने के बाद भी युवती से मैसेज पर बातचीत होती रही। आरोप है कि आमिर के झांसे में आकर एक जनवरी को युवती जम्मू.कश्मीर से फ्लाइट में सवार होकर दिल्ली आ गई। उसके बाद दिल्ली से मेरठ के ढवाई नगर पहुंच गई। आमिर ने युवती को अपने घर के बजाय ढवाई नगर स्थित रिश्तेदारी में रखा।

उधर, युवती के पिता ने अनंतनाग में युवती के अगवा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। अनंतनाग से पुलिस की टीम मेरठ पहुंची और युवती को अपने साथ ले गई। जबकि आरोपित आमिर पुलिस के हत्थे नहीं चढ पाया है। नौचंदी थाने के एसएसआइ विनोद कुमार ने बताया कि इस घटनाक्रम का नौचंदी थाने में कोई रिकार्ड नहीं है। जम्मू कश्मीर में ही मामला दर्ज है। वहां की पुलिस की कार्रवाई कर रही है। नौचंदी पुलिस उनकी मदद कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *