Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

बदमाशों ने प्रधान पति से मांगी रंगदारी, कहा. रुपये जेल गेट पर जमा कर दो…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर के गुलरिहा थाने के सरहरी चौकी क्षेत्र के ग्राम मंगलपुर के प्रधान पति विनोद निषाद से एक व्यक्ति ने फोन पर 20 हजार रुपये की रंगदारी मांगी है। साथ ही धमकी दी है कि उन्होंने कहीं इसकी शिकायत की तो वह समझेंगे.बूझेंगे। पुलिस संबंधित नंबर की सीडीआर के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि धमकी देने वाला शीघ्र पकड़ा जाएगा।

कहा. कुछ और करने से पूर्व सोच.समझ लेना

विनोद निषाद के पास से एक नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने उससे बीस हजार रुपये की रंगदारी मांगी। कहा कि चुनाव लडऩा होगा तो अपना समझ.बूझ लेना। धमकी देने वाले ने कहा है कि वह रुपये जेल गेट पर अपना नाम बताकर जमा कर दें। फोन करने वाले ने प्रधान पति के बच्चों को लेकर भी धमकी दी है। उसने कहा है कि उनके चार बेटियां व एक बेटा है। धमकी देने वाले व प्रधानपति की बातचीत की आडियो से प्रतीत हो रहा है कि बदमाश प्रधानपति के परिवार के विषय में जानता है। प्रधान पति विनोद निषाद ने रंगदारी मांगने वाले से पूछा कि पैसा कहां पहुंचाना है तो उसने कहा कि जेल के गेट पर आकर नाम बता कर जमा कर देना। धमकी देने वाला विनोद से बार.बार यह कहता नजर आ रहा है कि वह कुछ भी करने से पूर्व सोच.समझ लेंगे।

विनोद ने पहले इसे किसी की नादानी समझ कर नजरंदाज किया मगर, कई बार फोन आने पर उन्होंने सरहरी चौकी पुलिस को इसकी जानकारी दी है। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा रवि राय का कहना है कि तहरीर मिली है। इसकी जांच की जा रही है। इसमें धमकी देने वाले की सीडीआर निकलवाई जाएगी। जल्द ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। धमकी देने वाला गिरफ्तार भी होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *