Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्यार की खौफनाक सजा! प्रेमी की पिटाई से घायल युवती तीन दिन से लड़ रही थी जिंदगी की जंग, फिर भी नहीं बची जान……

इटवा, सिद्धार्थनगर । जिले के इटवा थानांतर्गत ग्राम ऊंचडीह निवासी युवती उपचार के दौरान जिंदगी की जंग हार गई। गुरुवार की सुबह उसकी मेडिकल कालेज गोरखपुर में मौत हो गई। युवती की पिटाई उसके प्रेमी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर की थी। सिर पर गंभीर चोटें आईं थी। बताया जा रहा है कि युवती का विवाह कहीं और तय होने और किसी दूसरे से बात करने की आशंका में प्रेमी नाराज था। पुलिस ने इस मामले में पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया था, आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बाइक पर बैठाकर ले गए था गांव के बाहर

पुलिस के अनुसार दुबायल तिवारी गांव निवासी विशाल चौधरी पुत्र महातम का ग्राम ऊंचडीह निवासी सप्तमी 22 वर्ष पुत्री भरत लाल से प्रेम प्रसंग था। इधर युवती का विवाह तय हो गया था। विशाल को ये भी शक था कि युवती किसी और से भी फोन से बात करती है। इसको लेकर वाद.विवाद होने लगी। रामनवमी की रात दुर्गा पूजा देखने युवती निकली तो विशाल ने अपने एक साथी के साथ युवती के पास आया और बाइक पर बैठाकर थोड़ी दूर सुनसान जगह ले गया। वहां फिर दूसरे से बातचीत करने की बात पर बहस हुई। जिस पर विशाल ने अपने साथी के साथ मिलकर युवती की पिटाई कर दी। जब वह बेहोश हो गई तो दोनों उसे छोड़कर भाग खड़े ह़ुए।

सिद्धार्थनगर और फिर गोरखपुर हुई रेफर

मंगलवार को घायल अवस्था में युवती को सीएचसी इटवा पर उपचार के लिए लाया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मेडिकल कालेज सिद्धार्थनगर के लिए रेफर किया गया। जहां स्थिति में सुधार न होने पर गोरखपुर भेजा गया। वहां भी उसे होश नहीं आया और उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई। इस मामले में युवती की बहन सोनी देवी ने थाने पर तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

सीडीआर के सहारे आरोपित तक पहुंची पुलिस

मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने युवती के फोन का सीडीआर खंगाला। उसी के सहारे पुलिस दुबायल गांव निवासी विशाल चौधरी तक पहुंची और गांव के बाहर उसे धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपित ने मारपीट की घटना को स्वीकार किया। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि युवती की मौत हो गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसके साथी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *