Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दर्दनाक हादसा, एक बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे चार लोग, वाहन की टक्कर से तीन की मौत……

आजमगढ़ । जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पटवध गांव स्थित पाखरे के पास शनिवार देर रात अज्ञात वाहन और बाइक की टक्कर हो गई। बाइक पर किशोर समेत चार लोग सवार थे। हादसे में तीन की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे के शिकार लोगों के परिजनों में कोहराम मचा है।

रौनापार थाना क्षेत्र निवासी हर्ष मौर्या 12 वर्ष, अर्जुन मौर्या 22 वर्ष, मनीष यादव 24 वर्ष और आदित्य दुबे 20 वर्ष शनिवार को किसी काम से एक ही बाइक से जिला मुख्यालय आए थे। देर रात चारों एक ही बाइक पर सवार हो कर घर लौट रहे थे। अभी वे बिलरियागंज थाना अंतर्गत पटवध पोखरी के पास ही पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए।

दो लोगों ने अस्पताल में तोड़ा दम

हादसे में बाइक सवार चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मनीष यादव को मृत घोषित कर दिया। वहीं इलाज के दौरान देर रात अर्जुन मौर्या ने दम तोड़ दिया।

रविवार दोपहर घायल किशोर हर्ष मौर्या की भी मौत हो गई। घायल आदित्य दुबे अभी जीवन और मौत से संघर्ष कर रहा है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों के परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम हाऊस के बाहर लोगों की भीड़ जुटी रही।

ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

रौनापार थाना क्षेत्र के करखिया रूस्तम सराय गांव निवासी रावेंद्र सिंह 48 वर्ष शनिवार शाम पांच बजे घर से कहीं जाने के लिए निकले थे। अभी वे कोटिया गांव के पास ही पहुंचे थे कि ट्रक की चपेट में आ कर घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। टक्कर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *