Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेश

दो मासूमों संग जिंदा जली मां: गैस सिलिंडर का पाइप लीकेज होने से लगी आग, मां को बचाने के चक्कर में बच्चे भी जले………मचा कोहराम

फतेहपुर , लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

 

फतेहपुर में रविवार को खाना बनाते समय गैस सिलिंडर का पाइप लीकेज होने से आग लग गई। हादसे में मां व दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। तीनों की कानपुर में इलाज दौरान मौत हो गई। तीनों के शव शाम को गांव पहुंचे तो पूरा गांव गमगीन हो गया।

ललौली थाना क्षेत्र के खटौली गांव निवासी उमेश विश्वकर्मा फर्नीचर का कारीगर है। वह सुबह बहुआ स्थित दुकान में काम पर गया था। उसकी पत्नी अल्का देवी (27) करीब साढ़े 10 बजे गैस चूल्हे में खाना पका रही थी। कमरे में ही बेटा गौरव कुमार (5) और बेटी परी (2) मौजूद थे। 

 

पति ने बताया कि नवरात्रि का प्रथम दिन उसका व्रत था। वह सुबह घर से काम पर चला गया था। गैस सिलिंडर पाइप में लीकेज होने की वजह से पत्नी को आग लग गई। दोनों बच्चे लगता है कि पत्नी को बचाने में झुलस गए। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे। पड़ोसियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। 

खबर मिलते ही मैं घर पहुंचा। घर से तीनों को जिला अस्पताल ले गया। डॉक्टर ने तीनों की हालत नाजुक देखकर कानपुर हैलट रेफर किया। कानपुर में इलाज दौरान तीनों की बारी-बारी से मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल कोई आरोप नहीं लगाया गया है। पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा जाएगा।

एक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *