Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

मनचले ने की हद पार, कॉलेज में घुसकर करने लगा ये हरकत, जोर.जोर से चिल्लाई छात्रा, शिक्षकों के उड़े होश……

 

मेरठ। एनएएस कॉलेज में एक मनचले ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया। छात्रा ने शोर मचाया तो शिक्षक, कर्मचारी और छात्र एकत्र हो गए। उन्हें देखकर मनचला भागने लगा। कर्मचारियों ने कॉलेज के दोनों गेट बंद कर दिए और युवक को घेरकर दबोच लिया।

बताया गया कि दूसरे समुदाय का यह युवक ईव्ज चौराहे से छात्रा का पीछा कर रहा था। कॉलेज की तरफ से सिविल लाइन पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
कॉलेज प्रशासन के मुताबिक, शुक्रवार को छात्रा का शोर सुनकर प्रोक्टोरियल बोर्ड के अधिकारी वहां पहुंचे तो शावेद नाम का युवक भागने लगा। छात्रा ने बताया कि शावेद ईव्ज चौराहे से उसका पीछा कर रहा था।

इससे पहले भी वह कई बार कॉलेज के बाहर उससे जबरन बात करने का प्रयास करता रहा। शुक्रवार को उसने हद ही कर दी। वह कॉलेज में पहुंच गया। इसका पता चलने पर शिक्षकों ने शोर मचा दिया। इसके बाद शावेद एक क्लासरूम में छिप गया। शोर मचने पर शिक्षक, कर्मचारी और छात्र भी एकत्र हो गए।

इसके बाद कॉलेज के दोनों गेट बंद कर दिए गए। काफी मशक्कत के बाद शावेद को पकड़ लिया गया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण छात्र हंगामा करने लगे। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को जानकारी दी तो सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने आरोपी शावेद निवासी किनानगर, भावनपुर को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी सिविल लाइन ने बताया कि शावेद के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर प्रो. संजीव महाजन ने बताया कि शावेद कॉलेज का छात्र नहीं है। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *