Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सोते समय पत्नी की हत्या, पति ने आधी रात को ईंट से कुचल दिया घरवाली का सिर और चेहरा, बताई ये वजह…..

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में पति ने सोते समय पत्नी की हत्या कर दी। मामला अमांपुर क्षेत्र के गांव आनदंपुर के ईट भट्टा का है। बताया गया है कि आरोपी पति ने पत्नी से शराब के लिए रुपये मांगे थे। पत्नी ने मना किया तो ईटों से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस के अफसर मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया।

यहां की है घटना

घटना देर रात की है। मूलरूप से बिहार के जिला बोध गया क्षेत्र के गांव बसाड़ी निवासी दंपती अपने पांच बच्चों के साथ गांव आनदंपुर के ईट भट्टा पर मजूदरी करते हैं। पति शराब पीने का आदी है। शनिवार की शाम उसने शराब के लिए अपनी पत्नी से रुपये मांगे। जब पत्नी ने रुपये देने से इंकार कर दिया तो उनके बीच कहासुनी हुई। उस समय तो सब शांत हो गया। लेकिन पति के मन में पत्नी के विरुद्ध गुस्सा बना रहा और यह गुबार देर रात वारदात में तब्दील हो गया।

सोते समय कर दी हत्या

पति ने ईट भट्टा पर बनी झोपड़ी में ईटों से सिर और चेहरे पर कई प्रहार किए और पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की चीख पुकार सुन आस.पास की झोपड़ियों में रह रहे अन्य मजदूर भी भागे। जब तक मजदूर महिला को बचा पाते, तब तक उसने दम तोड़ दिया। मजदूरों ने हत्यारोपी पति को पकड़ लिया। सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना पर पहुंची अमांपुर पुलिस ने पति को हिरासत में लिया। हत्यारोपी के भाई संजीवन ने भाभी की हत्या का मामला थाना अमांपुर में दर्ज कराया है।

देवर ने दी तहरीर

एएसपी जितेंद्र दुबे ने बताया कि रविवार की सुबह अमांपुर थाना प्रभारी को सूचना मिली कि गांव आनंदपुर ईट भट्टा पर पति ने ईटों से कुचलकर पत्नी की हत्या की है। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि शराब के लिए रुपये न देने से पति ने पत्नी की हत्या की है। हत्यारोपी के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *