Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः डाक्टर से रंगदारी मांगने वाला हुआ गिरफ्तार…..जारी हुआ था एनबीडब्लू….दर्ज है 7 मामले…..

चंदौली। जिले में धानापुर थाने में संध्या हास्पिटल धानापुर के प्रबंधक डॉण् सुनील शर्मा ने अपने शिकायती पत्र में कहा था कि पिछले कई दिनों से अलग.अलग मोबाइल नम्बर से फोन कर उनसे 10 लाख रुपये की मांग की जा रही है। रूपए नहीं देने पर महिला से छेड़खानी, रेप आदि मुकदमे में फंसाकर बर्बाद करने की धमकी दी जा रही है।

पुलिस ने बताया कि उसी तहरीर के आधार पर दिनांक 16 मार्च 2023 को थाने में मुकदमा अपराध संख्या 31/2023 धारा 388 आईपीसी के तहत पंजीकृत किया गया था। जिसमें घटना में शामिल एक अभियुक्त पवन दूबे को थाना धानापुर पुलिस द्वारा दिनांक 16 मार्च 2023 को गिरफ्तारी कर जेल भेजा दिया था। इसी मामले के दूसरे अभियुक्त शैलेन्द्र पाण्डेय उर्फ कवि काफी दिनों से वांछित चल रहा था। इसके खिलाफ 31 मई 2023 को न्यायालय से एनबीडब्ल्यू भी जारी किया गया था।

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक के फरमान के अनुपालन में वांछितों व वारंटियों के खिलाफ कार्रवाई में थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार सिंह के नेतृत्व में उपनिरीक्षक शिवबाबू यादव ने टीम के साथ अभियुक्त शैलेन्द्र पाण्डेय उर्फ कवि पुत्र मिथिलेश पाण्डेय को मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि शैलेन्द्र पाण्डेय उर्फ कवि धरहरा गांव के रहने वाले हैं। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध विधिक कार्यवाही प्रचलित है। जानकारी में बताया जा रहा है कि शैलेन्द्र पाण्डेय उर्फ कवि के खिलाफ एक दो नहीं आधे दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। शैलेन्द्र पाण्डेय उर्फ कवि को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी प्रशान्त कुमार सिंह के साथ उपनिरीक्षक शिवबाबू यादव और हेड कांस्टेबल धीरेन्द्र यादव, सर्वेश कुमार व आशीष कुमार शामिल थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *