Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घर में घुसकर पति के सामने पत्नी का गैंगरेप, दंपति ने खाया जहर, मोबाइल में रिकॉर्ड वीडियो से खुलासा…….

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बस्ती से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जिससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बस्ती के नगर पंचायत रुधौली क्षेत्र में एक दंपती की मौत में एक नया सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। पहले आशंका जताई जा रही थी कि रेप के बाद दंपति को जहर खिलाया गया है। लेकिन मरने से पहले मृतका का विडियो वायरल हुआ।

वीडियो में मृतका अपने साथ हुई घटना को बयान कर रही है और लोकलाज के कारण खुद ही मृतका जहर खाने का जिक्र कर रही है। सुबह जब घर वालों को पता चला तो आनन.फानन में अस्पताल ले गए, जहां पति की रास्ते में मौत हो गई जबकि जिला अस्पताल से डाक्टरों ने पत्नी को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान पत्नी ने भी दम तोड़ दिया।

लोकलाज के डर से खाया जहर

जानकारी के अनुसार बस्ती जिले के रूधौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 में रहने वाले 30 वर्षीय नवल किशोर और उनकी 27 वर्षीय पत्नी आरती की मौत के बाद परिजनों ने दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप की तहरीर दी है। तहरीर में बताया की बीते शनिवार को दोनों दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। मृतका ने जहर खाने से पहले परिजनों से आप बीती सुनाई थी। जिसके आधार पर दो युवकों के खिलाफ परिजनों ने गैंगरेप की तहरीर दी। आशंका जताई जा रही है कि घटना से आहत दंपति ने किसी को कुछ बताए बिना ही जहर खा लिया। दंपति के घर के पीछे जहर की पुड़िया और स्टील का ग्लास भी परिजनों को मिला था।

बच्चों ने सुनाई आपबीती

मृतक दंपत्ति के बच्चों का कहना है कि 12 बजे रात के समय दो लोग घर पर आकर उनके माता.पिता का वीडियो बना रहे थे। हम लोग जब सुबह स्कूल जाने के लिए तैयार हो रहे थे। तो उन्होंने बुलाया और कहा की हम लोग मरने वाले हैं हम लोगों ने जहर खा लिया है। उन्होंने गांव के दो लोगों पर रात में वीडियो बनाने की बात बताई थी।

पुलिस ने किया दो आरोपियों को गिरफ्तार

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है। दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही घटना स्थल का एसपी गोपाल चौधरी ने निरीक्षण किया। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से सबूत जुटाए। मामले में एसपी का कहना है कि दंपती के जहर खाने से मौत की सूचना मिली थी। फिलहाल घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। दो अभियुक्तों को रेप के आरोप में अरेस्ट किया गया है और मामले में जांच की जा रही है। अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *