Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाजयुमो नेता को थाने से भगाया, मारपीट की शिकायत करने पहुंचे थे रचित यादव, भाजपाइयों का हंगामा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। रविवार को मारपीट की शिकायत करने रेलबाजार थाने पहुंचे भाजयुमो कार्यकर्ता को थाना प्रभारी ने अभद्रता कर भगा दिया। इस जानकारी पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर हंगामा शुरू कर किया। मौके पर पहुंचे एसीपी कैंट आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत कर मामले को सुलझाने में जुटे हैं।

भाजयुमो छावनी मंडल के महामंत्री रचित यादव ने बताया कि शनिवार रात को छावनी मंडल के अध्यक्ष अभिषेक तिवारी को दूसरे समुदाय के युवकों ने बुरी तरह से पीट दिया था। इस पर वे रेलबाजार थाने मामले की शिकायत करने पहुंचे। थाना प्रभारी विजय दर्शन शर्मा और चौकी प्रभारी ने अभिषेक से अभद्रता कर भगा दिया था।

जानकारी होने पर रविवार दोपहर को भारी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता रेलबाजार थाने पहुंचे। इसके बाद थाना प्रभारी समेत दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। साथ ही थाने के गेट पर धरना देना शुरू कर दिया। मौके पर एसीपी कैंट ब्रिज नारायण सिंह पहुंचे।

दोषियों पर कार्रवाई की मांग

फिलहाल दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले को निपटने का प्रयास किया जा रहा है। इससे कानून व्यवस्था ना बिगड़े। पुलिस अधिकारी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रही है। वहीं कार्यकर्ताओ का कहना है कि जब तक दोषियों पर कार्रवाई नहीं होगी, तब तक वे धरना समाप्त नहीं करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *