Monday, May 20, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

कोचिंग में पढ़ रही तीसरी की छात्रा को सांप ने डंसा, शिक्षक ने समझा कुछ और थोड़ी देर में ही मौत…..

वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र में रामगांव स्थित कोचिंग सेंटर में सांप के डंसने से कक्षा तीसरी की छात्रा की मौत हो गई। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचित किए शव को गंगा में प्रवाहित कर दिया। घटना शुक्रवार शाम की है। रामगांव स्थित कोचिंग सेंटर उसी गांव की निवासी कक्षा तीसरी की छात्रा पार्वती 9 वर्ष पिता अनिल पटेल रोजाना शाम में पढ़ने जाती थी।

शुक्रवार शाम पार्वती कोचिंग सेंटर में टाट.पट्टी पर बैठकर पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान कच्ची जमीन होने के कारण चूहे के बिल में छिपा सांप बाहर निकला और पार्वती को डंस लिया। सांप को किसी ने नहीं देखा था। पैर से खून निकलने और दर्द होने पर पार्वती चीखने लगी। मगर शिक्षक ने कुछ और समझा। उसे लगा कि पढ़ाई से बचने के लिए छात्रा बहाने बना रही है।

कुछ ही देर बाद छात्रा की हालत बिगड़ने लगी। जब वो अचेत हो गई तो परिजनों को सूचित किया। आननफानन कोचिंग सेंटर पहुंचे छात्रा के पिता अनिल ने उसे प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। हालत में सुधार नहीं होने पर झाड़.फूंक के लिए अमवा के सत्ती माई गाजीपुर लेकर गए। लेकिन तब तक पार्वती की सांसे थम चुकी थी। परिजनों में कोहराम मच गया। देर रात शव को गंगा में प्रवाहित कर दिया गया। पार्वती तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। माता राधा का रो.रोकर बुरा हाल है।

खेत में मिला युवक का शव

चोलापुर थाना क्षेत्र के रौना खुर्द भोजुपुर में शनिवार सुबह करीब 8 बजे के आसपास धान के खेत में औधे मुंह पड़े सुनील मौर्या 35 का शव मिला। शरीर पर कई जगह फफोले पड़े थे। परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इतंजार है। सुनील के दो पुत्र हैं। परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *