Friday, May 10, 2024
नई दिल्ली

चिट्टा पिलाकर 20 साल की लड़की से करवाया देह व्यापार का धंधा, 3 काबू……….2 पुलिसकर्मी भी घर लेने आते थे ड्रग्स……

पंजाब। पंजाब के मोगा से बड़ी खबर है। पंजाब में नशा इस कदर फैल रहा है कि नशे की लत में लगे युवा लड़कियों को जिस्मफरोशी के धंधे के धकेलने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मोगा में सामने आया है। इसका खुलासा मोगा के नजदीकी गांव की 20 वर्षीय लड़की ने किया है।

उक्त लड़की को एक व्यक्ति ने घर में घरेलू काम के लिए रखा था लेकिन यहां कुछ दिनों बाद नशीला पदार्थ खिलाकर उससे देह व्यापार का धंधा करवाना शुरू कर करवा दिया। लड़की ने मीडिया को अपने दिल की सारी बात बताई, जिसके बाद वह एसएसपी को मिली। एसएसपी ने तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

जानकारी के मुताबिक मोगा के बुकन वाला रोड के रहने वाले एक व्यक्ति ने घरेलू कामकाज के लिए एक लड़की को 5 हजार प्रति माह वेतन पर घर पर रखा और बाद में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर होटलों में भेजना शुरू कर दिया। बातचीत के दौरान लड़की ने बताया कि जून के आखिर में उसकी जान.पहचान के एक लड़के ने उसे फोन किया और मोगा में बुकनवाला रोड पर एक घर में काम करने के अलावा एक बीमार महिला की सेवा करने के लिए कहा।

मोगा की लड़की अपनी आपबीती बताते हुए

इसके बदले में 5000 रुपए प्रति माह देने को कहा गया था। 1 जुलाई को वह पति.पत्नी के घर आ गई और काम करने लगी। कुछ दिन बाद सुक्खा सिंह और उसकी पत्नी सुमन प्रीत कौर ने उसे चिट्टे का नशा देना शुरू कर दिया। लड़की ने बताया कि 2 पुलिसकर्मी भी उसके घर ड्रग्स लेने आते थे।

नशीला पदार्थ खिलाकर उसे ग्राहकों को परोसा जाता था और वेश्यावृत्ति के धंधे में लगा दिया जाता था। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की गई। ऐसा उसके साथ लगातार एक महीने तक होता रहा और उसके साथ रेप करने में आम लोगों के अलावा कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

वह किसी का नाम नहीं जानती लेकिन उसने बताया कि दिल्ली कॉलोनी में बने होटल में ड्रग्स के साथ.साथ देह व्यापार का भी धंधा होता है। फिलहाल लड़की के बयानों के आधार पर सुक्खा सिंह उसकी पत्नी सुमन प्रीत कौर और मंगा नामक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *