Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के SDM ने विघालय का किया औचक निरीक्षण, देखा शिक्षकों के उपस्थिति रजिस्ट्रर….. कायाकल्प योजना से हुए कार्यों को परखा..…बने पुस्तकालय की किए सराहना

एसडीएम ने विद्यालय का किया औचक निरीक्षण

विद्यालय में बने पुस्तकालय का किया निरीक्षण

चकिया, चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क


सोमवार को उपजिलाधिकारी कुंदन राज कपूर ने स्थानीय विकास खंड के भभौरा गांव स्थित कम्पोजिट विद्यालय का औचक निरीक्षण किया। विद्यालय में जाते ही शिक्षकों के उपस्थिति रजिस्ट्रर का अवलोकन करते हुए स्कूल में बने पुस्तकालय का निरीक्षण किए।


सोमवार को उपजिलाधिकारी स्थानीय भभौरा गांव स्थित कम्पोजिट विद्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। एसडीएम ने विद्यालय में प्रवेश करते ही सीधे कार्यालय पहुंचे जहां शिक्षकों के उपस्थिति रजिस्ट्रर को देखा। बताया गया कि शिक्षकों के द्वारा निजी धन से स्कूल के परिसर में पुस्तकालय बनाया गया। तो एसडीएम ने विद्यालय के पुस्तकालय को देखा और इसकी सराहना किए।

आपरेशन कायाकल्प योजना के तहत विघालय में किए गए कार्यों को परखा। कहां कि छात्रों को अच्छी शिक्षा देना शिक्षकों का पहला कर्तव्य होता है। आप लोगों ने काफी मेहनत करके विद्यालय को सजाने और संवारने का काम किया हैं।
इस दौरान प्रधानाध्यापक प्रवीण चंद्र पाण्डेय, शिक्षक सनोज कुमार सिंह, अर्चना सिंह, राहुल यादव, शेख शुकुरूल्लाह राम अवध सिंह सहित अन्य शिक्षक मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *