Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शादी के 20 दिन बाद ससुराल से प्रेमी संग फरार हुई नवविवाहिता, किया इनकार…..

जमुई। बिहार के जमुई जिले से एक शादीशुदा युवती के अपने प्रेमी के साथ ससुराल छोड़कर चले जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में महिला के पति ने थाने में शिकायत भी दी है।

जानकारी के अनुसार, जमुई के झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपराडीह गांव में शादी के महज 20 दिन बाद ही नवविवाहिता अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई।

मामले में पति की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की और नवविवाहिता को प्रेमी के घर से बरामद कर लिया। इसके बाद शुक्रवार की दोपहर नवविवाहिता की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच भी कराई गई।

कोर्ट में दर्ज होगा महिला का बयान

पुलिस के अनुसार अब सोमवार को जमुई कोर्ट में नवविवाहिता का धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया जाता है कि मुंगेर जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कादरगंज निवासी उमेश मंडल की पुत्री आरती कुमारी की शादी झाझा थाना क्षेत्र के पिपराडीह गांव निवासी रतन रावत से 28 मई को हुई थी।

शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक.ठाक चला। इसके बाद नवविवाहिता 19 जून को अपने पति रतन रावत को छोड़कर ससुराल से फरार हो गई।

प्रेमी के घर मिली नवविवाहिता

वहीं महिला ने अपने प्रेमी मुंगेर जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुलुकटांड़ निवासी पुटुस कुमार से शादी भी रचा ली। इधरए पति रतन रावत ने झाझा थाने में आरती के गायब होने का केस दर्ज करा दिया था।

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और नवविवाहिता को उसके प्रेमी के घर से बरामद कर लिया। नवविवाहिता ने पुलिस को बताया कि परिवारवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ रतन यादव से शादी करा दी थी।

महिला का कहना है कि वह कई वर्षों से पुटुस कुमार से प्रेम करती थी। इस वजह से वह पुटुस कुमार के साथ ही रहना चाहती है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *