Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

दबंगों का दुस्साहस, बाइक सवार बदमाशों ने पार्षद व उनके बेटे को पीटा, भीड़ ने घेरी चौकी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर में मनबढ़ों का साहस इस कदर बढ़ गया है कि दुकान में घुसकर धर्मशाला बाजार के पार्षद छठी लाल व उनके बेटे को पीट दिया। शोर सुनकर स्थानीय लोग जुटे तो बाइक सवार आरोपित फरार हो गए। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे लोगों ने धर्मशाला चौकी घेर लिया। कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर शांत हुए। चुनावी रंजिश में घटना होने की चर्चा है।

यह है पूरा मामला

पार्षद बृजेश गुप्ता उर्फ छठी लाल की धर्मशाला में मिठाई की दुकान है। रोज की तरह दुकान पर उनका बेटा अभय बैठा था। इसी दैरान बाइक सवार युवक पहुंचे और पिता को पूछने लगे। उसने जानकारी होने से इनकार किया तो पीटने लगे। दुकान पर मारपीट होता देख पास में ही मौजूद पार्षद पहुंच गए। बेटे को बचाने का प्रयास करने पर आरोपितों ने उन्हें घेरकर हमला कर दिया। सिर और नाक में चोट लगने से पार्षद सड़क पर गिर गए। शोर सुनकर स्थानीय लोग जुटे तो आरोपित फरार हो गए।

पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर हुई घटना

धर्मशाला पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर हुई घटना से नाराज लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। चौकी का घेराव करते हुए हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। पार्षद का आरोप है कि हमला करने वालों ने दुकान में तोड़फोड़ व लूटपाट भी किया है। प्रभारी निरीक्षक थाना गोरखनाथ विज्ञानकर सिंह ने बताया कि हमला करने वाले युवक धर्मशाला बाजार के ही रहने वाले हैं। उनकी तलाश चल रही है। पकड़े जाने के बाद ही वजह स्पष्ट होगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *