Sunday, May 5, 2024
छत्तीसगढ़

अमरूद के पेड़ पर चढ़े बच्चे, तभी टूट गई शाखा, कुएं में गिरने से तीनों बच्चों की मौत…..

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में एक ही परिवार के तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल यह तीनों बच्चे पेड़ से फल तोड़ते समय कुएं में गिरकर डूब गए। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार को आरंग थाना क्षेत्र के चरौदा गांव में हुई।

अमरूद तोड़ने गए थे तीनों बच्चे

अधिकारी ने कहा प्रारंभिक जांच से पता लगता है कि एक आठ साल की बच्ची, उसका पांच साल का भाई और चार साल का उनका चचेरा भाई अपने घर के सब्जी के बगीचे में कुएं के पास एक पेड़ से अमरूद तोड़ रहे थे। इसी दौरान अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया। अधिकारी ने कहा ष्जब तीनों बच्चे पेड़ पर चढ़ रहे थे। तभी पेड़ की शाखा टूट गई और बच्चे कुएं में गिर गए।

पेड़ की शाखा टूटने से कुएं में गिरे बच्चे

अधिकारी ने कहा जब उनकी दादी ने खुले कुएं पर जाल का ढक्कन टूटा हुआ और पेड़ की टूटी हुई शाखा देखी, तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत परिवार के अन्य सदस्यों को उसकी जानकारी दी। पूरे परिवार में सबका रो.रोकर बुरा हाल हो गया है और आसपास में भी मातम पसरा हुआ है।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

अधिकारी ने बताया कि बाद में तीनों बच्चों के शवों को कुएं से बाहर निकाला गया। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और घटना की आगे की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *