Thursday, May 2, 2024
छत्तीसगढ़

11 साल का बच्चा क्यों बन गया खूनी, खुद बताई 4 साल के मासूम के मर्डर की कहानी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

छत्तीसगढ़ में 11 साल के एक बच्चे ने बेरहमी से हत्या कर दी है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप है। इलाके के लोग इतने खौफजदा हैं कि वो बच्चे और उसके परिवार को वहां से हटाए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन भी करने लगे हैं। यह घटना कोरबा जिले की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहरू नगर में 4 साल का अंशु दास अपने माता.पिता के साथ रहता था। गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे वो घर के बाहर खेलते.खेलते अचानक लापता हो गया।

अंशु के परिजनों ने उसे काफी तलाशा लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत इसकी जांच शुरू कर दी। डॉग स्क्वॉयड की मदद से पुलिस ने बुधवारी रिकांडो बायपास मार्ग पर पेट्रोल पंप के पीछे झाड़ियों से अंशु का शव बरामद किया।

अंशु का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव को देखने से यह पता चल रहा था कि उसकी पत्थरों से कूच कर हत्या की गई है। उसके चेहरे पर जख्म के गहरे निशान थे। इसके बाद पुलिस ने मौक.ए.वारदात पर मिले कपड़ों और अन्य सुरागों के जरिए खोजी कुत्तों को इस पूरे मामले के उद्भेदन के लिए लगाया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *