Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सच क्या है, रात के अंधेरे में छात्र के कमरे में साली को देख भड़का जीजा, दरवाजा तोड़ कर की पिटाई…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के मिर्जापुर में छात्र के कमरे में साली को देख नाराज जीजा ने परिजनों के साथ मिलकर कमरे का दरवाजा तोड़ कर छात्र की पिटाई कर दी। छात्र के पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाकर पूछताछ की। वाराणसी निवासी एक किशोरी अपने जीजा के घर एक गांव में एक सप्ताह से रह रही है।

उसके जीजा के मकान में कुछ छात्र किराए पर रहकर पढ़ाई करते हैं। बीती रात मकान मालिक अपने परिवार के साथ छत पर सोए हुए थे। साली घर के अंदर कमरे में अकेली सोई थी। देर रात तीन बजे किशोरी अपने कमरे से निकल कर बगल के कमरे में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र के कमरे में घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर ली।

छात्र ने परिजनों को फोन कर बुलाया

छत से नीचे आए जीजा उसे देख लिया। जिस पर जीजा ने छात्र से दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन छात्र दरवाजा नहीं खोला। जिस पर जीजा अपने साथियों को साथ लेकर दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसकर छात्र की पिटाई कर दिया।

छात्र के परिजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में इलाज कराने के बाद दोनों पक्षों को थाने लाकर मामले की जांच में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष राजगढ़ राणा प्रताप यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में है। दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से मामले में सुलह कर लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *