Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाई बहुत जिद्दी है, आपकी बेटी से निकाह करके ही रहेगा या फिर…..,तनवीर की बहन ने किया पीड़िता के घर कॉल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भागलपुर। नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी और उसके परिवार को मॉडल बनने का प्रशिक्षण देने वाले रांची के तनवीर खान ने यश नाम के साथ जो अपयश दिया है। अब तनवीर की बहन ने पीड़िता के घर कॉल कर धमकी दी।

पीड़िता की मां ने कहा कि तनवीर खान ने उसकी बेटी को नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके साथ जबरदस्ती की और आपत्तिजनक तस्‍वीरें भी ले लीं। तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया।

उन्‍होंने पुलिस से अपील की कि आरोपी ने उनके परिवार के साथ जो किया है। उसके लिए उसे रांची पुलिस तुरंत गिरफ्तार करे। उसने जो दर्द उनके परिवार को दिया है। उसके लिए तनवीर खान को फांसी होनी चाहिए। अगर आरोपी को सजा दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा तो वहां भी जाउंगी।

धर्म बदलने का डालने लगा दबाव

पीड़िता की मां ने बताया कि तनवीर ने बेटी पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया। धमकी दी कि अगर बेटी धर्म परिवर्तन कर उससे शादी नहीं करेगी तो उसे मार डालेंगे। बेटी ने जब उसकी हकीकत जान ली कि वह यश बनकर धोखा दे रहा हैए जबकि वह मुस्लिम है तो वह उसका विरोध करने लगी।

बेटी की जान लेने की कोशिश की

उन्होंने कहा, तनवीर इतना शातिर है कि उनकी बेटी ने जब उसकी करतूतों का भंडाफोड़ करना चाहा तो उसने उसकी जान तक लेने की कोशिश की थी। वह किसी तरह उसके चंगुल से भाग निकली और मुंबई पुलिस के सामने न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद से वह घर पर कॉल कर गाली.गलौज करता है। परिवार को खत्म करने की धमकी देता है।

पीड़िता की मां के मुताबिक, तनवीर की बहन खुद का नाम पूनम बताती थी। जब मामला खुला तो उसने भी धमकी दी। कहा कि उसका भाई बहुत जिद्दी है। वह उनकी बेटी से निकाह करके ही मानेगा, नहीं तो वो किसी भी हद तक जा सकता है। पूरे परिवार को खत्‍म भी कर सकता है।

बता दें कि पीड़िता का परिवार नवगछिया से भागलपुर के जोगसर थानाक्षेत्र में भी अपना आवास बना रखा है। पीड़िता भागलपुर में ही रहकर एक अच्छे कॉन्वेंट स्कूल से स्कूलिंग की है। मौजूदा समय में बीकॉम पार्ट.टू की छात्रा है। मॉडलिंग के क्षेत्र में अच्छा करने के लिए वह रांची चली गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *