Thursday, May 9, 2024
नई दिल्ली

सनसनीखेज हत्याकांड से दहल उठी राजधानी, इसने 16 साल की लड़की को चाकू से गोद डाला, तमाशबीन बने रहे लोग……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बाहरी दिल्ली। शाहबाद डेरी इलाके में हुए सनसनीखेज हत्याकांड से राजधानी दिल्ली एक बार फिर दहल उठी है। यहां बी ब्लाक में एक नाबालिग लड़की की चाकू से 21 बार वार कर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान जेजे कॉलोनी निवासी साक्षी 16 वर्ष के रूप में हुई है और उसका शव गली में मिला था।

वहीं आरोपित की पहचान मोहम्मद सरफराज के बेटे मोहम्मद साहिल के रूप में हुई है। वह शाहबाद डेरी इलाके में ही रहता है और मैकेनिक का काम करता है पुलिस उसे ढूंढने के लिए छापेमारी कर रही है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय लड़की की उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। जिसकी पहचान 20 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। साहिल और नाबालिग रिलेशनशिप में थे। लेकिन कल रविवार उनका झगड़ा हो गया। लड़की अपनी दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने की योजना बना रही थी जब आरोपी ने उसे रोका। उस पर चाकू से कई बार वार किया और इसके बाद उस पर पत्थर दे मारा।

दिल्ली पुलिस की मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमन नलवा ने बताया कि आरोपित अभी फरार है उसकी तलाश की जा रही है। घटना को लेकर शाहबाद डेयरी थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

मैंने इतना डराने वाला केस कभी नहीं देखा. स्वाति मालीवाल
इस वारदात को लेकर डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा मैंने इतना डराने वाला केस कभी नहीं देखा। दिल्ली महिलाओं और बच्चियों के लिए बहुत ही असुरक्षित और असंवेदनशील है। जिस दिन इस देश की पुलिस व्यवस्था सुधर जाएगी उस दिन किसी की हिम्मत नहीं होगी कि किसी भी महिला या बच्ची के खिलाफ कुछ भी कर जाए, आज जो हो रहा है वे पूरी तरह से कानून व्यवस्था की असफलता को दर्शाता है।ष्

उल्लेखनीय है कि इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक युवक नाबालिग पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करता नजर आ रहा है। वीडियो में मौत के इस मंजर को जिसने भी देखा वो सिरह उठा।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *