Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दुस्साहस, बरात में आईं दो बालिकाओं से दुष्कर्म, गांव के बाहर रोती मिलीं बच्चियां, आरोपियों की धरपकड़ शुरू……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजनौर जनपद के शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव वाजीदपुर में शनिवार की देर रात एक बारात में दो बालिकाओं के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म कर डाला । इसका पता तब लगा जब दोनों बालिकाएं बदहवास हालत में गांव के बाहर रोती चिल्लाती मिली ।घटना का पता लगते ही घर आती हो और बारातियों में हड़कंप मच गया। पीड़िता के परिजनों की ओर से पुलिस में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट कायम कराई गई है । पुलिस इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर रही है।

बताया गया कि शेरकोट थाने के गांव वाजीदपुर में बलराम सिंह पाल की बेटी की नहटौर थाना क्षेत्र के गांव बसावन पुर से बारात आई थी। बारात में घराती और बाराती खाना खा कर डांस कर रहे थे। इस दौरान पांच और छह साल की दो बालिकाएं कार्यक्रम से रहस्यमयी ढंग से गायब हो गईं। पता लगने पर उन्हें काफी तलाश किया गया। लेकिन उनका काफी देर तक पता नहीं लग सका। कुछ देर के बाद दोनों बालिकाएं गांव से कुछ दूरी पर बदहवास हालत में रोती.चिल्लाती मिलीं। दोनों बच्चियों के बदन पर कपड़े नहीं थे।

घटना का पता लगते ही बारात में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस घटना का पता लगते ही रात में ही मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने सात आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

उधर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धामपुर धर्म सिंह का कहना है कि घटना के संज्ञान में आते ही पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई है ।कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ।डॉग स्क्वायड से जांच कराई जा रही है। फॉरेंसिंग टीम भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। दोनों बालिकाओं का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। गौरतलब है कि इनमें से एक बालिका स्योहारा थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है। जबकि एक पीड़िता गांव के ही संबंधित परिवार की है। दोनों की उम्र लगभग पांच और छह साल की बताई गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *