Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन राज्यों के लोग मिलकर चलाते मिले गर्म गोश्त का कारोबार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तराखंड की हल्द्वानी पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। गैंग में शामिल तीन राज्यों के लोग हल्द्वानी में सेक्स रैकेट चला रहे थे। ये लोग नौकरी के नाम पर भोली.भाली लड़कियों को फंसाकर उन्हें हल्द्वानी लेकर आते और उन्हें देह व्यापार को मजबूर करते थे। इस मामले में गैंग की सरगना सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक नाबालिग किशोरी को रेलवे स्टेशन से बरामद किया था। साथ ही आरोपी रज्जक पाईक की गिरफ्तारी भी हुई थी। पीड़ित लड़की ने पूछताछ में बताया था कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली तानिया शहर में सेक्स रैकेट चलाती है। पुलिस ने उसकी तलाश में भोटिया पड़ाव में छापा माराए तो यहां मकान मालिक व उसके बेटों ने पुलिस टीम के साथ मारपीट की। जिसके बाद पुलिस ने पूरे गैंग को पकड़ लिया।

गिरफ्तार लोगों में तानिया शेख निवासी पश्चिम बंगाल, रज्जक पाईक निवासी दक्षिण राईपुर पश्चिम बंगाल, उमा व उसका पति मुकेश निवासी शिवपुरी देवनगर दमुवाढूंगा, रंजिता उर्फ पलक निवासी दिनेशपुर और नौशाद निवासी कालका न्यू दिल्ली शामिल हैं। इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नौकरी का झांसा देकर लड़कियों को अपने जाल में फंसाते थी। बाद में उन्हें होटलों.स्पा सेंटरों में भेजकर देह व्यापार के लिए मजबूर किया जाता था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *