Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

मौत से तीन दिन पहले गोवा में कर रही थीं क्रूज पार्टी, आखिरी पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली। Poonam Pandey Last Post: बोल्ड अंदाज के लिए लाइमलाइट बटोरने वालीं मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। शुक्रवार की सुबह अचानक पूनम के अचानक से इंडस्ट्री शोक में डूब गई। यहां तक कि फैंस भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि पूनम पांडे की मौत हो गई है। इस बीच उनका एक आखिरी पोस्ट वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 32 साल की पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। उनकी मौत गुरुवार की शाम को हुआ। 2 फरवरी 2024 को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट पर जारी एक स्टेटमेंट के जरिए पूनम के निधन की पुष्टि की गई। पूनम की मैनेजर पारुल चावला ने भी इस दुखद खबर को कन्फर्म किया।

पूनम पांडे का आखिरी पोस्ट वायरल

पूनम पांडे के निधन के बीच उनका आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। मौत से तीन दिन पहले वह गोवा में एक क्रूज पार्टी में शामिल हुई थीं। खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। क्लिप में पूनम सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में लिखा था, “व्हाइट एंड ब्लैक: यिन और यांग जो मेरे जीवन को संतुलित करते हैं।”

वीडियो में पूनम पांडे ब्लैक कलर की लेदर पैंट और व्हाइट क्रॉप टॉप में स्टनिंग लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिल्वर मल्टीलेयर्ड ज्वेलरी और खुले बाल से पूरा किया था।

फैंस को नहीं हो रहा यकीन

पूनम पांडे के अचानक निधन से लोग शॉक में हैं। कुछ लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक यूजर ने लिखा, “कौन कौन न्यूज देख शॉक हो गया। मुझे तो फेक लग रहा है।” एक और ने कहा, “यार आप चार दिल पहले ठीक थे ना।” कुछ लोगों ने तो शुरू में इस खबर को प्रैंक समझा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *