Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अतिक अहमद को कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया शहीद, भारत रत्न देने की उठाई मांग, पार्टी ने 6 वर्षों के लिए निकाला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या ने पूरे देश में सनसनी फैला रखी है। घटना के बाद से ही हर कोई इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देता नजर आ रहा है। अब सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह माफिया अतीक अहमद को भारत रत्न की मांग करते दिखाई दे रहे हैं। इस बयान से उन्होंने सिर्फ अपनी मुश्किलों को ही नहीं बढ़ाया बल्कि पार्टी की भी किरकिरी करा दी।

कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने अतीक अहमद को शहीद बता दिया और भारत रत्न दिए जाने की मांग कर दी। पार्टी ने उन्हें छह वर्षों के लिए निष्काशित कर दिया और उम्मीदवारी वापस ले ली है।

कांग्रेस ने आजाद स्क्वायर वार्ड नं 43 से पार्टी प्रत्याशी राज कुमार सिंह रज्जू को पार्टी से 6 वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया है। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा अंशुमन ने बताया कि रज्जू द्वारा माफिया अतीक से संबंधित बयान से रोके जाने एवं मना करने पर यह कार्यवाही की गई।

उन्होंने बताया कि रज्जू का उक्त बयान उनका निजी है। इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। पार्टी ने अनुशासनातमक कार्यवाही करते रज्जू की पार्षद उम्मीदवारी वापस ले ली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *