Friday, May 3, 2024
देश-विदेश

बड़ा हादसा: अचानक गिरा, 4 लोगों की हुई मौत, 20 से अधिक घायल……….मचा चीख-पुकार, राहत कार्य शुरू, पुलिस अधीक्षक ने कहा

नई दिल्ली , पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

 

हरियाणा के करनाल में बड़ा हादसा हुआ है। तरावड़ी में मंगलवार तड़के शिव शक्ति राइस मिल की तीन मंजिला इमारत गिर गई। हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 20 घायल हैं। जिस समय हादसा हुआ उस वक्त इमारत में कई मजदूर सो रहे थे, यह सभी मलबे में दब गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर रेस्क्यू अभियान चल रहा है।

जानकारी मिली है कि राइस मिल की तीन मंजिला इमारत में 200 मजदूर रहते थे। इमारत गिरने की सूचना पर फायर ब्रिगेड, पुलिस, एंबुलेंस और सामाजिक संस्थाएं मौके पर पहुंची। राहत और बचाव कार्य शुरू किया और मजदूरों को मलबे से बाहर निकाल गया। फिलहाल बिल्डिंग के गिरने के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

एसपी करनाल शशांक कुमार ने कहा कि काफी दुखद घटना घटी है, कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पहुंचकर हमने बचाव अभियान जारी किया है, मौके पर डॉक्टर पहुंचे हैं और NDRF और SDRF की टीम मौके पर पहुंच रही हैं। अभी तक की जानकारी से पता चला है कि 20 घायल हैं और 4 की मृत्यु हुई है। मलबा हटाया जा रहा है। कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

SP करनाल शशांक कुमार ने कहा कि मुआवजा दिलवाया जाएगा। यहां पर मजदूर ही रह रहे थे। जो लोग लापता थे उनका शव मिला है। घायलों की स्थिति सामान्य है।

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *