Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सुरक्षा के सवाल पर खिड़की पीटता रहा अशरफ…..,गाड़ी में बैठाकर ले गई पुलिस……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

माफिया अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ अजीम को सोमवार की सुबह करीब नौ बजे पुलिस बरेली जेल से प्रयागराज ले गई। अशरफ बरेली सेंट्रल जेल.2 में करीब ढाई साल से बंद है। अतीक और अशरफ प्रयागराज के उमेश पाल अपहरण कांड में मुख्य आरोपी हैं। 28 मार्च को प्रयागराज के एमपीएमएलए कोर्ट में दोनों की पेशी होनी है।

प्रयागराज पुलिस की टीम रविवार रात में ही बरेली आ गई थी। पुलिस ने जेल में ही अशरफ का वारंट तामील कराया। सोमवार सुबह करीब नौ बजे कड़ी सुरक्षा में अशरफ को जेल से निकाल पुलिस की गाड़ी में बैठाया गया। पुलिस ने जेल गेट पर गाड़ी इस तरह लगाई कि मीडिया से अशरफ की सीधी बात ही नहीं हो सकी।

खिड़की पर हाथ पीटता रहा अशरफ

पुलिस की गाड़ी में अशरफ के बैठने के बाद मीडिया ने उससे पूछा कि उसे किसी तरह कोई खतरा तो नहीं है। इस पर अशरफ खिड़की पर हाथ मारने लगा, हालांकि कुछ बोला नहीं। इस बीच पुलिस उसे लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई।

उमेश पाल हत्याकांड में भी आरोपी है अशरफ

प्रयागराज में 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में भी पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद, उसके भाई पूर्व विधायक अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, पुत्र असद, अली, उमर आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। इस हत्याकांड की साजिश भी बरेली जेल में अशरफ ने रची थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *