Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

गुरुग्राम के कई हिस्सों में आज दूसरे दिन तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि, दिल्ली, नोएडा में छाए बादल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर समेत उत्तर भारत में मौसम ने करवट ले ली है। रविवार को एक बार फिर से दिल्ली.नोएडा में बादल छाए हैं। वहीं गुरुग्राम के कई ईलाकों में रविवार को दूसरे दिन भी तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई है। इससे पहले भी दिल्ली एनसीआर में भी शनिवार को तेज बारिश के साथ ओले पड़े थे।

बारिश के बाद दिल्ली एनसीआर में मौसम तो सुहावना हो गया था। साथ ही तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। लेकिन कई ईलाकों में बारिश के बाद जलभराव की समस्या से लोगों को दो चार होना पड़ा। शनिवार को दिल्ली, जयपुर हाईवे दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे, दिल्ली.मेरठ एक्सप्रेसवे, एनएच.9, नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम में कई जगहों पर जलभराव हो गया है, जिससे जाम लग रहा है।

मौसम विभाग ने रविवार को दिल्ली के आसपास कई ईलाकों में अगले एक घंटे के दौरान तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि का अनुमान लगाया है। मौसम विभाग ने बताया कि नई दिल्ली, दक्षिण.पश्चिम दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली द्वारका, दिल्ली कैंट, पालम, सफदरजंग, आईजीआई एयरपोर्ट, वसंत विहार, वसंत कुंज, अयानगर, नारनौल के कुछ स्थानों और आसपास के इलाकों में मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होगी। खैरथल, कोटपूतली, अलवर, विराटनगर, राजगढ़ ,राजस्थान में भी अगले 1 घंटे के दौरान ओलावृष्टि के साथ बारिश की संभावना है।

इसके अलावा मौसम विभाग ने 20 मार्च, दिन सोमवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पूर्वी राजस्थान के लिए अलर्ट जारी किया है। साथ ही मौसम विभाग के अनुसार रविवार को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में बारिश हो सकती है। उत्तर प्रदेश को लेकर अगले दो से तीन द‍िनों तक तेज आंधी तूफान के साथ बार‍िश का पूर्वानुमान जताया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *