Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बुलडोजर एक्शन जारी है! मुख्तार अंसारी के एक और करीबी का घर गिराया, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। माफिया मुख्तार अंसारी व उसके पुत्र मऊ विधायक अब्बास के मददगारों में शामिल पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार इफ्तेखार के घर पर बुलडोजर पहुंच गया है। खाईपर मुहल्ले में ठेकेदार इफ्तेखार के घर की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की शुरू हो गई है।

छज्जा व दुकान गिराया

बुलडोजर की कार्रवाई में इफ्तेखार के घर का छज्जा व एक दुकान गिरा दी गई है। इस दौरान वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

खतरे की आशंका को देखते हुए प्रशासन ने पड़ोसियों के घर को खाली करा लिया है। ताकि पड़ोसियों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

एक और मददगार के घर पर गरजेगा बुलडोजर

इसके अतिरिक्त ईदगाह रोड पर एक और मुख्तार अंसारी के मददगार रफीकुसमद के निर्माणाधीन घर को ढहाने के लिए पुलिस पहुंच चुकी है। जल्द ही रफीकुसमद के निर्माणाधीन घर पर बुलडोजर की कार्रवाई होने वाली है।

अब्बास.निखत केस में पुलिस कर रही कार्रवाई

चित्रकूट जेल में अब्‍बास अंसारी के साथ पत्नी निखत के पकड़े जाने को लेकर पुल‍िस मददगारों की तलाश कर रही है। अभीतक छह घरों में छापेमारी हो चुकी है। 11 लोगों को पकड़ा गया है। अलग.अलग जगहों पर गिरफ्त में आए सभी लोगों की अभी जांच चल रही है। इसमें इफ्तेखार व रफीकुस्समद का नाम भी शामिल है।

रफीकुस्समद व इफ्तिखार की है गहरी दोस्ती

दोनों ठेकेदार रफीकुस्समद व इफ्तिखार के बारे में उनके जानने वालों का कहना है कि दोनों की गहरी दोस्ती व काफी नजदीकियां हैं। यहीं से रफीकुस्समद के तार मुख्तार व उसके परिवार से जुड़ना बताए जा रहे हैं।रफीकुस्समद की फोटो भी मुख्तार व विधायक अब्बास अंसारी के साथ मिली है।

डबल बैरल गन व कारतूस बरामद

एसपी अभिनंदन ने बताया कि रफीकुससमद माफिया मुख्तार अंसारी को सपोर्ट और अन्य सुविधा देता था। जबकि इफ्तिखार अहमद उसके परिवारी जनों व गुर्गों को रहने की सुविधाएं मुहैया कराता था। रफीकुससमद व इफ्तिखार के घर से लाइसेंसी डबल बैरल गन व सीमा से अधिक कारतूस बरामद हुए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *