Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दुल्हन की काली करतूत, शादी के 11वें दिन पत्नी कर रही थी ये काम, पता चला तो पति के उड़े होश…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

एटा। एक नई दुल्हन की काली करतूत का खुलसा शादी के 11वें दिन हो गया। दुल्हन के बारे में जानकर पति भी हैरान रह गया। नई दुल्हन किसी से फोन पर बात कर रही थी। पति ने चालाकी दिखाते हुए फोन की रिकॉर्डिंग चालू कर दी। इस रिकॉर्डिंग को जब बाद में पति ने सुना तो नई दुल्हन का प्लान जानकर उसके होश उड़ गए। दुल्हन लुटने का प्लान बना रही थी। युवक ने तत्काल ही मामले में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दुल्हन सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि महिला पहले से शादीशुदा है।

एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव के युवक की फर्जी शादी बनारस से गैंग के सदस्यों ने कराई। घर आने के बाद महिला की फोन पर की जा रही बातों को युवक ने सुन लिया। इसके बाद चुपके से फोन की कॉल रिकॉर्डिंग चालू कर दी। इसमें बनाए जा रहे प्लान की पूरी बात रिकॉर्ड हो गई। इससे उनके षड्यंत्र की जानकारी हो सकी। युवक ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने लुटेरी दुल्हन निवासी बनारस और गैंग के सदस्य अनिल कुमार निवासी मिश्री थाना रिजोर, धर्मेंद्र कुमार व राहुल कुमार निवासी प्रकाश टॉकीज के पास थाना व शहर हाथरस को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि करीब एक माह पूर्व गैंग के सदस्यों ने लखनऊ में एक युवती दिखाई। 16 जनवरी को बताया कि जिस युवती से रिश्ता तय हुआ था वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। इसके बाद दूसरी युवती दिखाई और 27 जनवरी को विवाहित महिला से शादी करा दी। बताया कि गैंग के सदस्य शादी करवाने के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी करते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *