Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में विदेश से आए अतिथियों के सामने आधुनिक यूपी की तस्वीर उकेरेगा ड्रोन शो…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में विदेश से आए अतिथियों के समक्ष ड्रोन शो के माध्यम से आधुनिक यूपी की झलक पेश की जाएगी। रंग.बिरंगी रोशनी के बीच बदलते उत्तर प्रदेश की तस्वीर उकेरी जाएगी। राज्य सरकार 10 फरवरी से आयोजित तीन दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन को भव्य रूप प्रदान करने के लिए लगातार कदम बढ़ा रही है। इसी कड़ी में 600 ड्रोन की मदद से विशिष्ट प्रस्तुति की तैयारी भी आरंभ हो गई है। विशेष लाइटिंग शो से पूरा आयोजन स्थल जगमगा उठेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को वृंदावन योजना में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों का जायजा लेने भी पहुंच सकते हैं। वह आयोजन स्थल पर सात ब्लाक व हैंगर्स के निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा के साथ ही प्रधानमंत्री समेत अन्य अतिविशिष्ट मेहमानों व निवेशकों की सुविधा व सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों का जायजा भी लेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर वृंदावन योजना की टेंट सिटी में अतिथियों के स्वागत व सुविधा से जुड़ी तैयारियों के साथ ही उनके मनोरंजन के लिए विशेष सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे। अतिथि ड्रोन शो का आनंद दर्शक दीर्घा में ही बैठकर ले सकेंगे। आकाश में रंग.बिरंगी रोशनी की छटा के बीच आधुनिक यूपी की झलक दिखेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *