Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जेवर एयरपोर्ट की निर्माणाधीन साइट के पास चाय की दुकान में फटा सिलेंडर, 9 लोग बुरी तरह झुलसे…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा के जेवर में बन रहे निर्माणाधीन नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के साइट के पास एक चाय की दुकान सिलेंडर फट गया। जिससे आसपास के इलाके में अफरा.तफरी मच गई। ये धमाका एयरपोर्ट के नजदीक किशोरपुर गांव में एक चाय की दुकान पर हुआ। इस धमाके में चाय बनाने वाले समेत 9 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और घायलों को जेवर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबर के मुताबिक जेवर में बन रहे एयरपोर्ट के पास ही किशोरपुर गांव में अरविंद कुमार चाय की दुकान चलाते हैं। ये दुकान एयरपोर्ट साइट के पास है इसलिए अक्सर यहां पर साइट पर काम करने वाले कर्मचारी चाय पीने के लिए आते हैं। गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे इस दुकान पर चाय बनाते हुए 5 लीटर के छोटे सिलेंडर में धमाका हो गया। जिससे चाय बनाने वाले अरविंद समेत दुकान पर बैठे 8 और कर्मचारी भी झुलस गए। जिसके बाद उन्हें तत्काल जेवर के कैलाश अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

चाय की दुकान में सिलेंडर फटा

ग्रेटर नोएडा ज़ोन एडीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि यह घटना शाम को 5ः30 बजे के आसपास की है। जेवर के किशोरपुर गांव में चाय की दुकान जिस का संचालन अरविंद कुमार कर रहा था। चाय बनाते समय 5 लीटर का छोटा सिलेंडर में विस्फोट हो गया। अरविंद के अलावा साइट पर काम करने वाले 8 लोग बैठे थे जो बुरी तरह झुलस गए। पुलिस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है जहां सभी घायल कर्मचारी खतरे से बाहर है और उनका इलाज किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *