Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अनोखा आवेदन वायरल, सिपाही ने लिखा, एक महीने पहले हुई थी शादी, नाराज पत्नी फोन पर बात नहीं करती……

महराजगंज। एक हैरान करने वाला मामला समाने आया है। यहां नौतनवां थाने की पीआरवी में तैनात एक सिपाही पत्नी का वादा पूरा करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर गुहार लगाई। आवेदन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनोखे आवेदन पत्र में सिपाही ने लिखा है कि एक महीने पहले शादी हुई है। पत्नी से वादा किया था कि ड्यूटी से जल्द छुट्टी लेकर घर आऊंगाए लेकिन छुट्टी न मिलने से पत्नी काफी नाराज है। मोबाइल फोन से पत्नी से संपर्क साधने पर नाराज पत्नी मोबाइल को मां के हाथों में पकड़ा दे रही है।

नौतनवां थाना क्षेत्र में पीआरबी पर तैनात सिपाही 2016 बैच का है। वह मऊ जिले का रहने वाला है। अपर पुलिस अधीक्षक के नाम से भेजें गए आवेदन में सिपाही ने लिखा है कि पिछले माह ही उसकी शादी हुई है। विदाई के बाद वह पत्नी को घर छोड़ ड्यूटी पर चला गया। अब छुट्टी नहीं मिल रही। इससे पत्नी नाराज हो गई है। बार.बार फोन से संपर्क साधने के बाद भी पत्नी बात नहीं कर रही है। फोन उठाकर बिना बात किए मोबाइल अपनी सास यानी मेरे मां को दे देती है।

सिपाही ने यह भी लिखा है कि मैंने पत्नी को वादा किया है कि भतीजे के जन्मदिन पर घर जरूर आऊंगा। कृपया 10 जनवरी से मुझे 7 दिन की कैजुअल लीव यानी सीएल देने की कृपया करें। मैं आपका आभारी रहूंगा।

अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को उनकी जरूरत के मुताबिक अवकाश स्वीकृत किया जाता है। सिपाही को भी उसके प्रार्थना पत्र के आधार पर पांच दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकृत किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *