Monday, May 6, 2024
बिहार

चारों युवक ने दो अलग.अलग जगहों पर किया था दुष्कर्म, छात्रा ने टेंपो चालक को पहचानने से किया इनकार……

पटना सिटी। पटना के बाईपास थाना क्षेत्र में दो जनवरी की शाम कोचिंग से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ चार युवकों ने बारी.बारी से दो स्थानों पर दुष्कर्म किया था। घटना प्रकाश में आने के बाद बाइपास थानाध्यक्ष सह अनुसंधानक अमित कुमार ने चार नामजदों में से तीन आरोपित मुकेशए गोलू व सुग्रीव को गिरफ्तार किया। चौथे आरोपित प्रमोद कुमार की खोज में पुलिस सघन छापेमारी कर रही है।

पटना पूर्वी एसपी संदीप कुमार ने गुरुवार की दोपहर अनुमंडल कार्यालय परिसर स्थित एएसपी कार्यालय में बताया कि डीआईजी सह एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने एएसपी अमित रंजन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। बाइपास थानाध्यक्ष अमित कुमार व दारोगा सोनू कुमार ने घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छापेमारी किया। पुलिस ने बाहरी बेगमपुर स्थित जल्ला हनुमान मंदिर के समीप से दुखन बिंद के 23 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार, जयपाल प्रसाद के 21 वर्षीय पुत्र सुग्रीव कुमार तथा सुभाष बिंद के पुत्र 22 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार को गिरफ्तार किया।

पहले खेत में फिर घर ले जाकर किया दुष्कर्म

पूर्वी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों ने अपराध स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि सतीचौड़ा के पास से छात्रा को गोलू कुमार बहला.फुसलाकर टेंट सिटी से लगभग 700 मीटर आगे एक खेत में तिरपाल से बने छोटे टेंट के अंदर ले गया। इसी दौरान गोलू ने मोबाइल से दोस्त प्रमोद व सुग्रीव को भी बुला लिया। पूर्वी एसपी ने बताया कि पीड़िता और दुष्कर्मी एक ही मोहल्ले के निवासी हैं। दोनों एक दूसरे से पूर्व परिचित है।

घर पर एक अन्य युवक ने की दरिंदगी

पुलिस के अनुसार, तीनों आरोपितों ने नाबालिग के साथ बारी.बारी से दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की है। दुष्कर्म के बाद सुग्रीव व गोलू वहां से चले गए। उसके बाद प्रमोद पीड़िता को लेकर अपने दोस्त मुकेश के घर गया और दोनों ने बारी.बारी से दुष्कर्म किया। मंगलवार की सुबह प्रमोद व मुकेश ने पीड़िता को शनिचरा मंदिर के पास छोड़ दिया। इसके बाद पीड़िता परिचित के साथ घर आ गई।

पीड़िता ने टेंपो चालक को पहचानने से किया इनकार

पूर्वी एसपी ने बताया कि चारों आरोपितों द्वारा बहला.फुसलाकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही। पूर्वी एसपी ने फरार चौथे आरोपित प्रमोद कुमार की खोज में छापेमारी जारी रहने की बात कही। पूर्वी एसपी ने बताया की मामले में हिरासत में लिए गए टेंपो चालक को नाबालिग ने पहचानने से इनकार कर दिया। उधर नाबालिग की मेडिकल जांच व न्यायालय में बयान हो गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *