Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पठान, फिल्म विवाद में दीपिका पादुकोण की जगह सीएम योगी की फोटो लगाने पर मुकदमा दर्ज, साइबर टीम करेगी जांच…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण की तरह कपड़े पहले हुए सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर रविवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। अब इस वायरल फोटो पर लखनऊ के साइबर थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। तस्वीर में दीपिका पादुकोण की जगह मुख्यमंत्री को कपड़े वाली तस्वीर की साइबर से जांच करेगा। इस मामले में आईटी एक्ट की धाराओ के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। वहीं डीजीपी मुख्यालय की साइबर टीम को जांच के लिए लगाया गया है।

वीडियो का सच आया सामने

वहीं इससे पहले इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया आने का भी दावा किया गया था। सका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। हालांकि सीएम योगी की प्रतिक्रिया के दावों के साथ वायरल हो रहे इस वीडियो पर बड़ा सच सामने आया है। मुख्यमंत्री का यह बयान साल 2015 का है। उस वक्त गोरखपुर से सांसद थे। फैक्ट चेक में पाया गया कि मुख्यमंत्री ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया या टिप्पणी नहीं की है।

इस वीडियो में सीएम योगी आदित्यनाथ को कहते हुए सुना जा सकता है .शाहरुख खान को इस बात को याद रखना चाहिए कि अगर इस देश का बहुसंख्यक समाज उनकी फिल्मों का बहिष्कार कर देगा तो एक आम मुस्लमान की तरह उनको भी सड़कों पर भटकना पड़ेगा इसमें विवाद की वजह दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस और बोल्ड लुक है। जोकि उन्होंने भगवा रंग की बिकनी पहनकर दिए हैं। इस गाने में उनके कपड़ों का रंग ही विवाद का कारण बना हुआ है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *