Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गर्लफ्रेंड की हत्या कर खुद को मारी गोली, कोमा में ब्वॉयफ्रेंड, 16 दिन बाद जंगल में मिली सोनिका की लाश……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ के सरधना थानाक्षेत्र के पाली निवासी रोडवेज लिपिक सोनिका सोम का पुलिस ने जंगल से शव बरामद किया है। सोनिका 11 नवंबर को लापता हो गई थी। पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी थी। पुलिस के अनुसार युवती की गोली मारकर की हत्या की गई है। उसका शव अटेरना के जंगल मे गंग नहर पटरी के बराबर में मिला है। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं बेटी की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता रोडवेज लिपिक का कोई सुराग नहीं लग पा रहा था। गंनहर में डूबे होने की आशंका के चलते शुक्रवार को गंगनहर में उसकी दिनभर तलाश की गई। पीएसी के गौताखोर शाम तक तलाश में जुटे रहे, लेकिन सुराग नहीं लगा। इसके अलावा पुलिस व परिजनों ने उसकी तलाश में जंगल खंगाला। फिलहाल परिजन गंगनहर पटरी पर डेरा डाल लिया। शुक्रवार शाम को पुलिस टीम को सफलता मिली और युवती का शव बरामद हो गया।

मेरठ से सटे सरधना स्थित पाली गांव की निवासी रोडवेज लिपिक सोनिका सोम का शव शुक्रवार को 16 दिन बाद जंगल में मिला। पुलिस के मुताबिक शादी से मना करने पर सोनिका के प्रेमी दबुथवा सरधना निवासी सनी ने ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। प्रेमी की हालत नाजुक है और अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। उसकी हालत नाजुक है। सोनिका 11 नवंबर को लापता हो गई थी। अब जंगल में उसका शव बरामद किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *