Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः बीडीओ ने हरी झंडी दिखाकर प्रचार वाहन को किया रवाना…….

लोगों में आवास के नाम पर कोई भी धनराशि न देने के लिए बढ़ेगी जागरुकता-रविन्द्र यादव

चकिया, चंदौली।

चकिया विकास खंड के 89 गांवों में मुख्यमंत्री आवास योजना व प्रधानमंत्री आवास योजना के साथ.साथ अन्य योजनाओं में कोई भी लाभार्थी योजनाओं का लाभ लेने के लिए किसी को भी कोई धनराशि न दें। इसके लिए ब्लाक प्रशासन ने एक अनोखी पहल शुरु किया है। इसके तहत जागरुकता प्रचार वाहन को शुक्रवार की सुबह 11 बजे खंड विकास अधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर ब्लाक से गांवों में जाने के लिए रवाना किया।

बीडीओ ने हरी झंडी दिखाने के दौरान बीडीओ ने बताया कि यह प्रचार वाहन गांवों के सार्वजनिक स्थानों गलियों व चौराहों पर जाकर लोगों को जागरुक करेेगा कि आवास दिलाने के नाम पर किसी भी व्यक्ति को एक रुपये की भी धनराशि न दें। अगर कोई आप से रुपया मांगता है तो मुख्य विकास अधिकारी चंदौली, परिजयोजना निदेशक चंदौली और खंड विकास अधिकारी चकिया को फोनकरके सूचना देंगे।

मुख्य विकास अधिकारी 9454465228, परियोजना निदेशक 9454465229 व खंड विकास अधिकारी 9450541206 पर शिकायत कर सकता है। जिससे पैसे मांगले वाले के उपर कार्यवाई की जा सके। यह प्रचार वाहन शुक्रवार व शनिवार को गांवों में जाकर प्रचार कर लोगों को जागरुक करेगा। इस दौरान सचिव संजीव सिंह, परमेश्वरी बाबू, हीरा, अनिल कुमार, धनंजय, बीओ पीआरडी राहुल वर्मा, सुनिता, बाबूदीन शामिल रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *