Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सूफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंका, मतांतरण का बना रहा था दबाव, परिवार की मौजूदगी में हुई घटना……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवक

लखनऊ। दुबग्गा के डूडा कालोनी में रहने वाले सूफियान ने मतांतरण का विरोध करने पर परिचित निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर अवस्था में निधि को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार रात में निधि के घरवाले सूफियान के यहां शिकायत करने पहुंचे थे। आरोप है कि काफी दिन से सूफियान निधि को परेशान कर रहा था। आरोपित ने निधि को एक मोबाइल फोन भी दिया था।

यह है पूरा मामला

परिवारजन ने निधि से फोन के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि सूफियान उसे अक्सर छेड़छाड़ करता है। आरोपित ने ही निधि को जबरन फोन दिया था और मतांतरण का दबाव बना रहा था। मामले की जानकारी पाकर निधि के घरवाले उसे लेकर सूफियान के ब्लाक नंबर 40 स्थित फ्लैट पर पहुंचे। घरवालों ने सूफियान की हरकतों का विरोध किया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया।

युवती को छत पर लेकर गया था आरोप‍ित

इसके बाद सूफियान निधि को लेकर चौथे तल की छत पर पहुंचा। निधि की मां लक्ष्मी गुप्ता का आरोप है कि सूफियान ने उनकी बेटी को चौथे तल से फेंक दिया। चीख पुकार सुनकर लहूलुहान निधि को उसके घरवाले ट्रामा सेंटर लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। इस बीच सूफियान घर से फरार हो गया। एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि घटनास्थल पर छानबीन की गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *