Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पार्टी को लगा बड़ा झटका, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत कई नेताओं ने दिया इस्तीफा, हुई बगावत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में बगावत हो गई है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर समेत कई नेताओं ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया। सोमवार को मऊ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेंद्र राजभर ने सुभासपा प्रमुख पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर परिवारवाद कर रहे हैं। सुभासपा अब पिता.पुत्र की पार्टी बनकर रह गई है। ओमप्रकाश गरीबों की बात करते थे। लेकिन वह अपने मिशन से भटक गए हैं।

आरोप लगाया कि सुभासपा प्रमुख पैसे लेते हैं और पार्टी में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं होता। यह भी आरोप लगाया कि ओमप्रकाश राजभर का संबंध जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी से है। कहा कि मुख्तार सुभासपा प्रमुख के बड़े भाई हैं। ओमप्रकाश राजभर कोई भी फैसला मुख्तार अंसारी से पूछ कर ही लेते हैं।

मुख्तार अंसारी के फरार बेटे को बचाने की कोशिश में जुटे राजभर

महेंद्र राजभर ने कहा कि हम 30 लोग आज पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। विधानसभा चुनाव 2022 में हम लोगों ने पार्टी के लिए पूरी मेहनत की। अब्बास अंसारी के समर्थन में नहीं थे लेकिन पार्टी के हर फैसले में साथ थे। एक सवाल के जवाब में कहा ओमप्रकाश राजभर मुख्तार के फरार बेटे व विधायक अब्बास अंसारी को बचाने की कोशिश में जुटे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *