Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

युवक ने शादी कर दुल्हन अपने मामा को सौंपी, तीन माह तक मामा के साथ रही दुल्हन, फिर कहानी में आया नया मोड़…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। झांसा देकर युवती से शादी करने के बाद युवक ने उसे गोंडा में रहने वाले अपने मामा को सौंप दिया। तीन माह तक वह युवक के मामा के साथ रही। मायके जाने की जिद करने पर आरोपित उसे मायके ले आया। घटना की जानकारी होने पर युवती के स्वजन ने आरोपित को रस्सी से बांधकर पीटने के बाद गुलरिहा पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोप की जांच कर रही है।

गुलरिहा क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी उसके पड़ोस में रहने वाली महिला ने गोंडा जिले के एक युवक से तय कराया था। बांसस्थान मंदिर में बरात पहुंची तो दूल्हा दूसरा था।लड़की के स्वजन ने आपत्ति जताया तो लड़का पक्ष के लोगों ने बताया कि उसको मिर्गी आती है। इसलिए उसे नहीं लाया गया। बरात में आए दूसरे लड़के से युवती की शादी करा दी गई। आरोप है कि शादी के बाद युवती गोंडा चली गयी। वहां पहुंचने पर युवक ने उसे अपने घर पहुंचा दिया।

रात में पति की जगह उसका मामा पहुंचा

युवती के अनुसार रात को उसके कमरे में दूल्हे का मामा पहुंचा तो वह अवाक रह गई। विरोध करने पर परिवार के लोगों ने जबरन अधेड़ उम्र के मामा के साथ कमरे में बंद कर दिया। इस बीच लगातार उसे प्रताडि़त किया गया। तीन दिन पहले उसने मायके जाने की जिद की। जिसके बाद रविवार को दूल्हे का मामा उसे लेकर मायके पहुंचा।

पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया

गुलरिहा पुलिस शादी करने वाली महिला के साथ ही आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा उमेश बाजपेई ने बतया कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल गोंडा होने की वजह से मुकदमा वहीं दर्ज होगा।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप रू भटहट क्षेत्र की एक युवती ने अपने गांव के युवक पर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। गुलरिहा पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दी तहरीर में उसने लिखा है कि आरोपित युवक से उसका दो साल से प्रेम.संबंध था। शादी करने का झांसा देकर उसने कई बार दुष्कर्म किया। स्वजन ने एक बार साथ में पकड़ लिया। पंचायत के बाद आरोपित बाहर चला गया। पांच जून को लौटने के बाद वह शादी करने का प्रस्ताव लेकर घर गयी। लेकिन स्वजन ने मना कर दिया। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा उमेश बाजपेई ने बताया कि आरोपित की तलाश चल रही है

दुष्कर्म आरोपित गिरफ्तार झंगहा थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। आरोपित आसिफ खान झंगहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर धोबौली का निवासी है। पुलिस ने बताया कि आरोपित ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *