Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आठ लोगों के मिले शव, अभी भी कई लोगों की तलाश जारी…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बांदा। यमुना में गुरुवार को नाव पलटने से डूबे आठ लोगों के शव तीसरे दिन फतेहपुर जिले के किशनपुर व असोथर में बरामद हो गए। पानी में उतराते शव देख ग्रामीणों व चरवाहों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सभी शव निकाल लिए गए।

डीएम अनुराग पटेल व एसपी अभिनंदन ने बताया कि नाव पर कुल 32 लोग सवार थे। जिनमें 17 सकुशल बाहर निकल आए। तीन शव घटना वाले दिन ही बरामद हो गए थे। चार की तलाश हो रही है।

जिले के मरका से फतेहपुर के रामनगर कौहन स्थित कंसापुर घाट की ओर सवारियां लेकर जा रही नाव पतवार टूटने से बीच धारा में डूब गई थी। जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने शनिवार को बताया कि नाव पर संभावित 32 लोग सवार थे। घटना वाले दिन 17 लोग सकुशल बाहर आ गए थे। जबकि तीन शव बरामद हुए थे।

लापता लोगों की तलाश की जा रही थी। जिनमें आठ शव बरामद हो गए हैं और चार लोग लापता हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई अपने स्वजन के लापता होने की जानकारी देता है तो यह संख्या घट.बढ़ सकती है। हालांकि हादसे के बाद बचे लोगों ने बताया था कि नाव पर क्षमता से ज्यादा करीब 50 लोग सवार थे।

नाव पर तीन बाइकें और सात साइकिलें भी लादी गई थीं। नाव पर ज्यादातर महिलाएं थीं। जो राखी बांधने जा रही थीं। कुछ लोग अपनी पत्नी को ससुराल में छोड़कर लौट रहे थे। कुछ ऐसे भी थे। जो बहन से राखीं बंधवाकर लौट रहे थे।

दोपहर करीब 2ण्30 बजे हादसा हो गया। राहत बचाव कार्य में देरी से कई लोग पानी के तेज बहाव में आगे बह गए। स्थानीय गोताखोरों ने दो महिलाओं व एक बच्चे का शव बरामद कर लिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *