Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

एयरफोर्स स्टेशन पर सेल्फी लेकर प्रेमिका को भेजा, मैं अफसर बन गया, और फिर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कपल और रिलेशनशिप के तमाम मजेदार मामले सामने आते रहते हैं। कई बार तो ऐसा होता है कि वे दोनों एक दूसरे को इम्प्रेस करने के लिए काफी बड़ा झूठ बोल देते हैं लेकिन आखिरकार उनका झूठ पकड़ा जाता है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है जहां एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए फर्जी अफसर बन गया और एयरफोर्स स्टेशन पहुंचकर उसने सेल्फी भी भेज दी। लेकिन उसका झूठ पकड़ा गया।

दरअसल, यह घटना नई दिल्ली स्थित एयरफोर्स स्टेशन की है। यह युवक अलीगढ़ का रहने वाला है। टाइम्स नाउ ने स्रोतों के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि युवक का नाम गौरव कुमार है और इसने अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने की चक्कर में एयरफोर्स अधिकारी बनकर एयरफोर्स स्टेशन पर सेल्फी लेने पहुंच गया। इतना ही नहीं उसने इस दौरान एयरफोर्स की एक फेक यूनिफॉर्म भी पहन रखी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक यह युवक बीती 22 जुलाई को एयरफोर्स अधिकारी की यूनिफॉर्म पहनकर तुगलक रोड थाना इलाके के पास स्थित एयरफोर्स स्टेशन के अंदर जा रहा था। इसी दौरान गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसका आईकार्ड मांगा तो उसकी पोल खुल गई। पूछताछ में उसने सारी बातें कबूल कर ली। उसने बताया कि गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए उसने ऐसा किया। उसने गर्लफ्रेंड को बताया कि वह अधिकारी बन गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *