Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में यहां गोलियों की तड़तड़ाह से गूंज उठा…….. बाइक सवार ने मारी गोली,, घायल लहुलुहान को पुलिस ने भेजवाया चिकित्सालय

 

चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सदर कोतवाली क्षेत्र का नवहीं तिराहा गुरुवार की देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। फायरिंग करके फल व्यापारी को अरदब में लेने का प्रयास करने वाले मझवार गांव के तीन युवक हमला करते हुए भाग निकले। घटना के बाद मौके पर आसपास के दुकानदारों व स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल दुकानदार को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं अस्पताल के बाहर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा है।

बताते हैं कि नवहीं गांव निवासी सुरेश राम की नवही पुलिया के पास फल की दुकान है। गुरुवार की सुरेश का पुत्र नीरज राम 18 वर्ष फल की दुकान पर मौजूद था। तभी मझवार गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और नीरज को लक्ष्य कर बाइक सवार एक युवक ने असलहा निकालकर फायर कर दिया। जिसे देखकर नीरज ने भागकर अपनी जान बचानी चाही, लेकिन उसे गोली लग गयी। ऐसे में गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार व मौके पर मौजूद लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों को आता देख बाइक सवार असलहा लहराते हुए भाग निकले।

फायरिंग में गोली नीरज के कमर में लगी है। सूचना के बाद पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल नीरज के मुताबिक मझवार गांव के युवक आए दिन नवही पुलिया पर स्थित दुकानदारों को अपने अरदब में लेने के लिए विवाद एवं मारपीट करते रहते हैं। मंगलवार को गांव के युवकों के इसीकृत्य का विरोध किया गया तो युवकों ने देख लेने की धमकी दी थी और गुरुवार की शाम दुकान पहुंचकर पांच फायर किया। बताया कि फायरिंग से बचने के लिए ठेले की आड़ लेकर नहर में कूदा और अपनी जान बचाई।
इस मामले में SP अंकुर अग्रवाल ने बताया कि इस प्रकरण में गोली चलाने वाले युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कार्यवाही की जाएगी। मामला पैसे के लेन-देन से जुड़ा बताया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *