Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाई को मनाने के लिए बहन ने लिखी इतना मीटर लंबी चिट्ठी, नाराजगी का कारण भी है……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

तिरुवनंतपुरम। मीठी नोकझोंक हर भाई.बहन के बीच होती है। इसी नोकझोंक में रूठे भाई को मनाने के लिए एक बहन ने अनोख्रा तरीका अपनाया। केरल की कृष्णप्रिया हर वर्ष अपने भाई कृष्णप्रसाद को ब्रदर्स डे पर विश करती थीं। लेकिन इस वर्ष वह भूल गईं। इससे भाई नाराज हो गया। कई प्रयास के बाद भी जब वह नहीं माना तो कृष्णप्रिया ने चिट्ठी लिखकर भाई को मनाने का मन बनाया।

कृष्णप्रिया ने बताया कि उनके पास कहने के लिए कई बातें थीं। इसीलिए उन्होंने 14 बिलिंग रोल में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। इस चिट्ठी का वजन पांच किलोग्राम और लंबाई 434 मीटर है। इसे दुनिया की सबसे लंबी चिट्ठी माना जा रहा है।

यह मामला इडुक्की जिले का है। यहां रहने वाली कृष्णप्रिया नाम की इंजीनियर ने अपने छोटे भाई से माफी मांगने के लिए बिलिंग रोल पर 434 मीटर लंबा खत लिखा। जिसका वजन लगभग 5 किलोग्राम है। कृष्णाप्रिया का दावा है कि उन्हें इस खत को लिखने में करीब 12 घंटे का समय लगा।

बहन श्बदर्स डेश् विश करना भूल गई

कृष्णप्रिया के अनुसार, वह इस साल इंटरनेशनल ब्रदर्स डे पर अपने छोटे कृष्णप्रसाद को विश करना भूल गई थीं। शायद इसी बात से नाराज होकर उसने उन्हें वाट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने भाई को लंबा और भारी.भरकम खत लिखा। यूनिवर्सल रिकॉर्ड फोरम के अनुसार कृष्णाप्रिया ने अब तक का सबसे लंबा पत्र लिखा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *