Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

युवाओं ने रोडवेज बस व चौकी फूंकी, चेयरमैन की कार में लगाई आग, तस्‍वीरों में देखें माहौल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। अग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं ने टप्पल में प्रदर्शन किया। हाईवे पर जाम लगा दिया। पथराव भी किया है। लोधा के खेरेश्वर चौराहे पर बड़ी संख्या में युवा एकत्रित हो गए। जिन्हें डीएम व एसएसपी समझा रहे हैं। मगर युवा मान नहीं रहे हैं। युवाओंं ने एक यूपी रोडवेज की बस में तोड़़फोड कर आग लगा दी है।जट्टारी नगर पंचायत चेयरमैन की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। नगर पंचायत में आग लगाने की कोशिश की गई। एसडीएम और एडीएम ने नगर पंचायत में छिपकर जान बचाई।

मण्डलायुक्त अलीगढ़ गौरव दयाल पुलिस उपमहानिरीक्षक दीपक कुमार जिला अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने अलीगढ़ के जट्टारी में मौके पर मोर्चा संभाला। इसे पूरी तरह से नियंत्रण में है जगह.जगह रुके वाहनों को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है।

टप्पल मैं विरोध प्रदर्शन करते छात्रों के पथराव में सीओ खैर राकेश कुमार सिसोदिया व कई पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। सीओ के गनर दीपक प्रजापति भी घायल हुए हैं। इनका उपचार नजदीकी सीएचसी पर हुआ है।

अग्‍निपथ योजना के विरोध में युवाओं ने पुलिस चौकी जट्टारी में आग लगा दी और बाजार बंद करा दिया। युवकों ने बाजार में लगे सरकारी मीटर भी तोड़ दिए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *