Friday, May 3, 2024
बिहार

कपड़े उतार अनजान युवक से गंदी वीडियो बनवाने लगा सरकारी अफसर, लोगों ने पीटा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सारण। बिहार के सारण जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक से अपनी अश्लील वीडियो बनवा रहे सरकारी अफसर को लोगों ने धुन दिया। इससे पहले अधिकारी ने जबरन युवक को वीडियो बनाने के लिए कहा। युवक ने विरोध किया तो उसे धमकी देने लगा। युवक ने परेशान होकर शोर मचाया तो आसपास वाले लोग आ गए और मामले जानने के बाद अफसर की जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची और अधिकारी व युवक को थाने ले गई। जहां पूछताछ और हिदायत के बाद दोनों को छोड़ दिया। बाद में अफसर का वीडियो भी वायरल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, अधिकारी अपनी कार से हाजीपुर जिले से छपरा की ओर जा रहा था। नयागांव थाना इलाके के एक गांव के बाहर ट्यूबवेल के पास गाड़ी रोकी और वहां से गुजर रहे एक युवक को बुलाया। जिसके बाद अधिकारी ने अपना वीडियो युवक को दिया और कहा कि उसकी वीडियो बना दो। युवक वीडियो बनाने के लिए मान गया लेकिन क्या देखता है कि अधिकारी ने पहले अपने कपड़े उतारे और फिर अश्लील हरकतें शुरू कर दी।

अधिकारी को ऐसा करता देख युवक भी चौंक गया और तुरंत ऐसी वीडियो शूट करने के लिए मना करने लगा। इस पर अफसर भड़क गया और धमकी देने लगा। युवक के शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग और ग्रामीण पहुंच गए। सारा मामला जानते ही ग्रामीण अफसर पर टूट पड़े और जमकर पिटाई की। पुलिस जब पहुंची तो अफसर और युवक को अपने साथ ले गई। पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *