Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

जनता दर्शन में भारी भीड़ देख सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने अध‍िकार‍ियों पर उठाया सवाल, कहा. स्‍थानीय स्‍तर पर नहीं हो रहा काम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। मुख्यमंत्री के जनता दर्शन में सोमवार को अबतक का रिकार्ड टूट गया। एक हजार से अधिक लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे। उन्हें गोरखनाथ मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम के साथ यात्री निवास में भी बैठाया गया था। जो लोग बाहर लाइन में रह गए थे। उन्हें बाद में अहदर बुलाया गया। करीब दो घण्टे से अधिक समय तक मुख्यमंत्री ने एक.एक व्यक्ति तक पहुंचकर उनकी बात सुनी और अधिकारियों को निस्तारण का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों की समस्याओं का निस्तारण तहसील एवं थाना स्तर पर ही कर दिया जाये। निस्तारण समयबद्ध तरीके से पूरी गुणवत्ता के साथ होना चाहिए।

फर‍ियाद‍ियों की लगी थी लंबी कतार

सुबह से ही विभिन्न जिलों के लोग गोरखनाथ मंदिर पहुंचने लगे थे। मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी समस्या बताने के लिए उनमें उत्सुकता नजर आ रही थी। सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिस के जवानों को लाइन लगवाकर जनता दर्शन हाल तक पहुंचाने में मशक्कत करनी पड़ी। पहले हिन्दू सेवाश्रम फिर यात्री निवास में लगी कुर्सियों पर लोगों को बैठाया गया। करीब 100 से अधिक लोग बाहर लाइन में रह गए। मुख्यमंत्री सुबह करीब सात बजे जनता दर्शन में पहुंचे। बाहर लाइन देखकर उन्होंने निर्देश दिया जगह होने पर सभी को अंदर बुलाया जाये।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *