Friday, May 3, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

तीन युवकों को मारी गई गोली, एक की अस्पताल में मौत, यहां वारदात…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। शहर से सटे फाफामऊ् थाना क्षेत्र का रुदापुर गांव शनिवार दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। फायरिंग से अफरातफरी मच गई। जमीन के विवाद में वारदात अंजाम दी गई। ईट भट्ठा से स्कार्पियो कार में घर जा रहे तीन युवकों को रास्ते में घेरकर ताबड़तोड़ गोली मारी गई। कार सवार तीन लोगों को गोली लगी। गांव वाले उधर दौड़े तो फायरिंग करने वाले हमलावर बाइक पर भाग गए। घायलों को कार से उतारकर अस्पताल ले जाया गया जहां एक मुदस्सिर की मौत हो गई। खबर पाकर एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। अभी हमलावरों को पकड़ा नहीं जा सका है।

गोली लगने से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए तेज बहादुर सप्रू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में बशीर अहमद तथा मुदस्सिर पुत्र अतीक अहमद निवासी रुदापुर और आकिब पुत्र पप्पू निवासी असरौली गांव थाना पुरामुफ्ती के रहने वाले हैं। घटना के बाद गांव में कई थानों की पुलिस पहुंच गई।

पुलिस को मौके पर मिले कई खोखा

एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि फायरिंग की घटना के पीछे जमीन विवाद से जुड़ा है। पुलिस ने मौके से कई खोखा जब्त किए हैं। पुलिस का कहना है कि अभी तक पीड़ित की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। मुकदमा लिखकर आऱोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस की कई टीम को छापेमारी में लगाया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *