Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

अजब, गजबः चलती ट्रेन में पति को छोड़कर बहन के देवर संग चली गई बेंगलुरु, पुल‍िस ने ऐसे पता लगाया……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। पति के साथ मुंबई जा रही महिला रास्ते में ट्रेन से उतरकर बड़ी बहन के देवर संग बेंगलुरु चली गई। खोजबीन के बाद पति ने महाराष्ट्र के कल्याण रेलवे स्टेशन पर गुमशुदगी दर्ज करायी। सर्विलांस की मदद से जीआरपी ने तलाश शुरु की तो भेद खुला। स्वजन अब बड़ी बहन के देवर पर महिला को घर भेजने का दबाव बना रहे हैं।

यह है मामला

गुलरिहा क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी सिद्धार्थनगर जिले के खेसरहा क्षेत्र में हुई है। घर आते.जाते उसकी छोटी बहन की नजदीकी देवर से हो गई। एक साल पहले स्वजन ने छोटी बहन की भी शादी सिद्धार्थनगर जिले में कर दी। पांच दिन पहले वह अपने पति के साथ मुंबई जा रही थी। रास्ते में पति को चकमा देकर ट्रेन से उतर गई। जिसके बाद पति ने खोजबीन शुरु की लेकिन पता नहीं चला। कल्याण रेलवे स्टेशन पहुंचने पर पति ने गुमशुदगी दर्ज करायी। जीआरपी ने सर्विलांस की मदद से छानबीन शुरू की तो पता चला कि बहन के देवर से आखिरी बार उसकी बात हुई थी। जिसके कुछ देर बाद मोबाइल फोन बंद हो गया।

लापता हुई युवती, अपहरण का आरोपः गोरखपुर में ईंट भट्ठे पर काम करने वाली युवती से लापता हो गई। मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए वह निकली थी। मां ने अपहरण का आरोप लगाते हुए अनहोनी की आशंका जताई है। झारखंड, जांजगीर, अलकतरा की दलहापौड़ी निवासी मीना देवी परिवार के साथ खुटहन खास स्थित ईंट भट्ठे पर मजदूरी करती है। गुलरिहा पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उसकी बेटी इंदु मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए करमहा बुजुर्ग चौराहा पर गई थी। तबसे लापता है। उसका मोबाइल नंबर बंद है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *