Wednesday, May 15, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः बहन की शादी के दिन भाई के साथ दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबने से मौत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली के सकलडीहा में गुरुवार को दर्दनाक हादसा सामने आया है। बहन की शादी के ही दिन 19 वर्षीय भाई की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर व अमावल गांव के सिवान में स्थित तालाब में पैर फिसलने के कारण हादसा हुआ। युवक के पिता मनोज यादव अमावल गांव के प्राइमरी स्कूल में प्रधानाध्यापक हैं। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। गुरुवार की शाम ही युवक के बड़े पिता की बेटी कृति की शादी है। घर पर आज बारात आने वाली है। हादसे के बाद शादी की खुशी का माहौल मातम में बदल गया है।

चतुर्भुजपुर कस्बा निवासी प्रधानाध्यापक मनोज यादव के भतीजी की शादी की तैयारियां चल रही थीं। बड़े भाई प्रमोद यादव की बेटी की बारात को लेकर खुशियां छाईं थीं। इसी दौरान मनोज यादव का एकलौता बेटा शिवम सुबह उठने के बाद अमावल व चतुर्भुजपुर गांव के सिवान में टहलने के लिए चला गया था।

सिवान में स्थित तालाब के पास टहलते समय पैर फिसलने से शिवम गहरे पानी में चला गया। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे लेकिन तब तक शिवम डूब चुका था। कुछ देर में ही काफी संख्या में लोग पहुंच गए। शिवम को तालाब से निकालकर कस्बा सहित आसपास के कई प्राइवेट हास्पिटल ले गये। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बहन की शादी के दिन भाई की मौत की खबर पहुंचते ही पूरे गांव में मातम छा गया। जिस घर से कुछ देर पहले गाने बजाने की आवाजें आ रही थीं। अब चीख पुकार मची थी। मनोज को बेटा शिवम के अलावा दो बेटियां नेहा और वर्षा हैं। इकलौते बेटे की मौत से मां ममता। बहनों के साथ ही पिता मनोज का रो.रोकर बुरा हाल है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *